शाहरुख के लाडले को जेल या बेल:डेब्‍यू एक्ट्रेस संग आर्यन खान की ड्रग्‍स चैट्स, सुनवाई से पहले NCB ने कोर्ट में सौंपे सबूत

10/20/2021 11:27:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए आज अहम दिन है। आज आर्यन की सुनवाई पर फैसला है। मामले में इससे पहले 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई के दौरान जज वीवी पाटिल की कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। अदालत ने दशहरा और सप्ताहांत के चलते 20 अक्टूबर को आदेश सुनाने की घोषणा की थी।

एक्ट्रेस संग नशे को लेकर आर्यन के चैट्स

इसी बीच खबर आ रही है कि एनसीबी के हाथ आर्यन खान कीडेब्‍यू एक्ट्रेस संग ड्रग्‍स चैट्स सामने आई है। उन्होंने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपे गए।  

आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान  गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 7 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वह फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है।

आर्यन खान के साथ सात अन्य लोगों को गिरफ्तार लोगों में मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, गोमित चोपड़ा, नूपुर सतीजा और विक्रांत छोकर के नाम शामिल हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma