Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में शशि थरूर, बोले-''23 साल के बच्चे पर थोड़ी सहानभूति दिखाएं''

10/6/2021 1:48:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स केस को लेकर NCB की जांच चल रही है। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान आर्यन खान को  7 अक्टूबर तक की कस्टडी में भेजा। इस मामले में आए दिन कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। वहीं आर्यन की गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री में भी काफी हलचल मच गई है। कई सेलेब्रिटीज ने आर्यन पर लगे आरोपों पर अपनी राय जाहिर की है।

हाल ही में ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने शाहरुख खान के प्रति हमदर्दी प्रकट की और इस मामले में मजे लेने वालों के प्रति कड़ी नाराजगी प्रकट करते हुए उन्हें थोड़ी संवदेनशीलता का परिचय देने की नसीहत दी है।

 

थरूर ने ट्वीट कर लिखा-'मैं मादक पदार्थों का कोई प्रशंसक नहीं हूं और मैंने कभी इन्हें लेने की कोशिश नहीं की, लेकिन जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग उनकी परेशानी में मजे ले रहे हैं, उससे मुझे घृणा हो रही है।' जरा सहानुति रखें, सार्वजनिक रूप से बदनामी बहुत हो चुकी। अपने मजे के लिए 23 साल के लड़के को इतना रगड़ना की जरूरत नहीं है।'

बता दें कि शशि थरूर के अलावा कई और सेलेब्रिटीज ने भी शाहरुख और उनके परिवार के लिए सपोर्ट जाहिर किया है। सुनील शेट्टी, सुजैन खान ने भी उन्हें सपोर्ट दिया है। वहीं सलमान खान महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा खान, गौरी और शाहरुख से मिलने घर पहुंचे थे।

Content Writer

Smita Sharma