ड्रग्स केसः एक ही जेल में बंद हैं आर्यन खान और अरमान कोहली, शाहरुख के बेटे के लिए मुसीबत बन सकते हैं ''मिस्टर कोहली''

10/9/2021 4:55:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। शुक्रवार को आर्यन खान के केस में लगभग 4 घंटे तक जमानत के लिए बहस चली लेकिन आखिर में उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया और उन्हें 14 दिनों की न्यायक हिरासत में भेज दिया गया, जिसके बाद से वो लगातार खबरों में बने हुए हैं। आर्यन के केस की पैरवी कर रहे वकील सतीश मानशिंदे पैरवी उनके पक्ष में कई दलीलें दीं मगर एनसीबी की तरफ से पेश हुए अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने केस में अरमान कोहली के ड्रग्स केस का जिक्र किया जिसके आधार पर आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया।

 

दरअसल जब आर्यन की जमानत की सुनवाई के वक्त एएसजी अनिल सिंह ने कहा कि पहले भी इसी कोर्ट से अरमान कोहली की याचिका खारिज हो चुकी है। जिस तरह अरमान कोहली के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे वैसे ही आर्यन के पास से भी कुछ बरामद नहीं हुआ है। तब भी कोर्ट ने माना था कि जो अरमान से संबंधित अन्य आरोपी गिरफ्तार हुए हैं उनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स मिले थे।

PunjabKesari

 

अनिल सिंह ने कोर्ट में कहा कि अरमान कोहली की जमानत याचिका में भी यही हुआ था। अरमान कोहली की जमानत याचिका इसी आधार पर खारिज की गई थी कि उन्हें उन लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है जिनके पास भारी मात्रा में ड्रग्स मिले। उस समय अरमान कोहली के पास भी कोई ड्रग्स नहीं मिले थे।'

ऐसे में अरमान कोहली 2 महीने से ज्यादा समय से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। अगस्त के महीने उन्हें नशे की हालत में ने गिरफ्तार किया था। उनकी जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। वहीं अब शाहरुख खान के बेटे भी उसी जेल में भेजे गए हैं। आर्यन खान की जमानत याचिका 9 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में दाखिल की जा सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News