'डर्टी पिक्चर' एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मर्डर नहीं इस वजह से हुई मौत

12/13/2020 11:49:51 AM

मुंबई: 'द डर्टी पिक्चर'और 'लव सेक्स और धोखा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का बीते शुक्रवार (11 दिसबंर) को निधन हो गया। आर्या बनर्जी की बाॅडी कोलकाता स्थित उनके घर में संदिग्ध हालात में मिली। इसके बाद उन्हें डॉक्टर्स के पास पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया।

संदिग्ध हालात में मिली एक्ट्रेस की बाॅडी के बादआशंका जताई जा रही थी कि क्या उनकी हत्या हुई है लेकिन कोलकाता पुलिस ने इन वजहों को खारिज कर दिया है। पुलिस ने उनके निधन की असली वजह बताई। पुलिस का कहना है कि आर्या के शरीर में काफी मात्रा में शराब पाई गई। 

डॉक्टर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को कार्डियक अटैक आया होगा। पुलिस के मुताबिक-'डॉक्टर्स ने आर्या बनर्जी के मर्डर की बात को खारिज कर दिया है। एक्ट्रेस को कार्डियक अटैक होने की संभावना जताई गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को कार्डियक अटैक हुआ होगा, जिसकी वजह से वह मदद मांगने के लिए चलने की कोशिश कर रही होंगी और गिर गई होंगी।  

आर्या के शव के पास पाया गया खून गिरने की वजह से बहा है। उनके पेट में लगभग दो लीटर शराब मिली है। वह अपने मुंह के बल गिरी थीं। ऐसे में उन्हें चोट लगी और खून निकलने लगा।' बता दें कि पुलिस को 33 साल की आर्या बनर्जी के घर में कई शराब की बोतलें और खून लगे टिश्यू पेपर मिले थे। 

आर्या बनर्जी मशहूर बंगाली सितारवादक निखिल बंदोपाध्याय की बेटी थीं। आर्या की पहली फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' हैं। इसमें उन्होंने मृगनयना बिस्वास का किरदार निभाया था। इसके बाद वह साल 2011 में विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में  शकीला के किरदार मेनजर आईं।उन्होंने एपिसोड धारावाहिक 'सावधान इंडिया' में भी थोड़ा बहुत काम किया। 

Smita Sharma