'डर्टी पिक्चर' एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मर्डर नहीं इस वजह से हुई मौत

12/13/2020 11:49:51 AM

मुंबई: 'द डर्टी पिक्चर'और 'लव सेक्स और धोखा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का बीते शुक्रवार (11 दिसबंर) को निधन हो गया। आर्या बनर्जी की बाॅडी कोलकाता स्थित उनके घर में संदिग्ध हालात में मिली। इसके बाद उन्हें डॉक्टर्स के पास पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया।

PunjabKesari

संदिग्ध हालात में मिली एक्ट्रेस की बाॅडी के बादआशंका जताई जा रही थी कि क्या उनकी हत्या हुई है लेकिन कोलकाता पुलिस ने इन वजहों को खारिज कर दिया है। पुलिस ने उनके निधन की असली वजह बताई। पुलिस का कहना है कि आर्या के शरीर में काफी मात्रा में शराब पाई गई। 

PunjabKesari

डॉक्टर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को कार्डियक अटैक आया होगा। पुलिस के मुताबिक-'डॉक्टर्स ने आर्या बनर्जी के मर्डर की बात को खारिज कर दिया है। एक्ट्रेस को कार्डियक अटैक होने की संभावना जताई गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को कार्डियक अटैक हुआ होगा, जिसकी वजह से वह मदद मांगने के लिए चलने की कोशिश कर रही होंगी और गिर गई होंगी।  

PunjabKesari

आर्या के शव के पास पाया गया खून गिरने की वजह से बहा है। उनके पेट में लगभग दो लीटर शराब मिली है। वह अपने मुंह के बल गिरी थीं। ऐसे में उन्हें चोट लगी और खून निकलने लगा।' बता दें कि पुलिस को 33 साल की आर्या बनर्जी के घर में कई शराब की बोतलें और खून लगे टिश्यू पेपर मिले थे। 

PunjabKesari

आर्या बनर्जी मशहूर बंगाली सितारवादक निखिल बंदोपाध्याय की बेटी थीं। आर्या की पहली फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' हैं। इसमें उन्होंने मृगनयना बिस्वास का किरदार निभाया था। इसके बाद वह साल 2011 में विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में  शकीला के किरदार मेनजर आईं।उन्होंने एपिसोड धारावाहिक 'सावधान इंडिया' में भी थोड़ा बहुत काम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News