Manzoor Dil में पहली बार दिखाई देगा पवनदीप-अरुणिता का प्रेम समर्पण

10/20/2021 5:01:24 PM

नई दिल्ली। इन्तज़ार की घड़ियां खत्म। अब इंडियन आइडॉल (12) के विजेता पवनदीप राजन और रनरअप अरुणिता कांजीलाल अपने बहुप्रतीक्षित प्रथम रोमांटिक सिंगल के साथ आ रहे हैं, जिसका खूबसूरत शीर्षक है -- "मंज़ूर दिल"। ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो का टीजर 19 अक्टूबर, 2021 को ओटीटी के सारे प्लेटफॉर्म पर जारी किया जा रहा है। 

 

रियलिटी शो में अपना जलवा बिखेर कर विशाल फैन फॉलोइंग कायम करनेवाले, दर्शक श्रोताओं का प्यार पानेवाले पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अब अपना इजहारे मोहब्बत इस म्यूजिक वीडियो में करते दिखाई पड़ेंगे। यह तो स्पष्ट है, स्वर पवनदीप और अरुणिता के ही होंगे। यह एक रूमानी गीत है जिसके निर्माता निर्देशक राज सूरानी हैं। अराफात महमूद ने इस खूबसूरत गीत को लिखा है जबकि पवनदीप राजन एवं आशीष कुलकर्णी का दिलकश संगीत है। पवनदीप - अरुणिता की आवाज़ में गाया यह गीत दिल में उतरता जाता है ... जिसका टायटल है .. मंज़ूर द

 

 

पवनदीप कहते हैं, यह गीत सचमुच उनके दिल के काफी करीब है। लेकिन, यह इसलिए नहीं कि उनका पहला सिंगल है, अरुणिता संग भी प्रथम युगल गीत है, बल्कि इसलिए कि एक कम्पोजर/ संगीतकार के रूप में भी यह प्रथम प्रस्तुति है। यह रोमांटिक मेलोडियस गीत है जिसमें हमारी गायिकी के अलावा हमारी लव केमिस्ट्री भी खूब पसंद आयेगी। अरुणिता का भी ऐसा ही कहना था। वह कहती हैं कि एक दिल में उतर जानेवाले गीत के लिए हम सोच रहे थे और हमने किया। इसकी शूटिंग में बड़ा आनंद आया मगर यह बेहद चुनौतीपूर्ण भी था क्योंकि मैंने कभी कैमरा नहीं फेस किया था। इस रोमांटिक गीत में भरपूर भावनात्मक लगाव दर्शाना आवश्यक था जो मुश्किल तो था, पर, हमने ईमानदारी से सब बेहतर तरीके से कर डाला। तो चूके नहीं, अरु - दीप के रूप में चर्चित इस जोड़ी के इस पहले सिंगल का टीजर आज से ओटीटी प्लेटफार्म पर ज़रूर देखें, रिलीज हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News