जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही अरुंधति नायर: इलाज के लिए एक्ट्रेस पास नहीं है पैसे,तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने मोड़ा मुंह तो परिवार ने लोगों से मांगे पैसे

3/20/2024 1:25:30 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस  का हाल ही भीषण एक्सीडेंट हो गया था। इस सड़क दुर्घटना में उऩ्हें गंभीर चोटें आईं। एक्ट्रेस की हालत काफी नाजुक है। वह बीते 6 दिनों से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही हैं। उनकी कुछ सर्जरी भी की जानी हैं जिसके लिए दोस्त गोपिका अनिल ने आर्थिक मदद मांगी है। वहीं परिवार ने भी फंड रेज़िंग कैंपेन के जरिए लोगों से पैसे मांगे हैं।

 

गोपिका अनिल ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'मेरी दोस्त अरुंधति नायर की अभी भी बहुत नाजुक हालत है। कुछ दिन पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था। वह अभी भी वेंटिलेटर पर है और रोजाना का हॉस्पिटल का बिल बहुत बढ़ता जा रहा है जिसे अफोर्ड कर पाना उसके परिवार के लिए मुश्किल हो रहा है।

 

हम अपनी तरफ से योगदान दे रहे हैं पर वह काफी नहीं है क्योंकि हॉस्पिटल का बिल बहुत तगड़ा है। मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप जिस भी तरीके से और जितना भी मदद के लिए पैसों का योगदान कर सकते हैं, जरिए करिए ताकि अरुंधति और उसके परिवार की मदद की जा सके। चलिए मिलकर प्रार्थना करते हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाए।' इसके साथ उन्होंने बैंक की डिटेल दी है, जिसे आप यहां देख सकते हैं। 

 

तमिल इंडस्ट्री ने मोड़ा मुंह


वहीं अरुंधति नायर की एक और दोस्त रेम्या जोसेफ ने भी कहा कि एक्ट्रेस को इलाज में आर्थिक मदद की जरूरत है। इसके साथ ही बताया कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी एक्ट्रेस की मदद के लिए आगे नहीं आया है। रेम्या जोसेफ ने इस बारे में कहा-'अरुंधति ने तमिल में लीड हीरोइन के तौर पर पांच फिल्में की हैं। वह इतनी गंभीर रूप से घायल हैं कि कल तक डॉक्टरों को संदेह था कि वह ब्रेन डेड हो सकती हैं। फिर भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री या फिर इसके नादिगर संगम से किसी ने भी हमसे संपर्क नहीं किया। मुझे पता है कि यह जरूरी नहीं है लेकिन अच्छा होता अगर कोई फोन करके पूछता कि वह कैसी है, आर्थिक मदद के बारे में तो भूल ही जाइए।'

 

अरुंधति नायर का 14 मार्च को केरल में बाइक से एक्सीडेंट हो गया था। बाद में उनकी बहन आरती नायर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अरुंधति नायर के एक्सीडेंट की पुष्टि की थी और बताया था कि वह वेंटिलेटर पर हैं।  


 

Content Writer

Smita Sharma