जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही अरुंधति नायर: इलाज के लिए एक्ट्रेस पास नहीं है पैसे,तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने मोड़ा मुंह तो परिवार ने लोगों से मांगे पैसे

3/20/2024 1:25:30 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस  का हाल ही भीषण एक्सीडेंट हो गया था। इस सड़क दुर्घटना में उऩ्हें गंभीर चोटें आईं। एक्ट्रेस की हालत काफी नाजुक है। वह बीते 6 दिनों से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही हैं। उनकी कुछ सर्जरी भी की जानी हैं जिसके लिए दोस्त गोपिका अनिल ने आर्थिक मदद मांगी है। वहीं परिवार ने भी फंड रेज़िंग कैंपेन के जरिए लोगों से पैसे मांगे हैं।

PunjabKesari

 

गोपिका अनिल ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'मेरी दोस्त अरुंधति नायर की अभी भी बहुत नाजुक हालत है। कुछ दिन पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था। वह अभी भी वेंटिलेटर पर है और रोजाना का हॉस्पिटल का बिल बहुत बढ़ता जा रहा है जिसे अफोर्ड कर पाना उसके परिवार के लिए मुश्किल हो रहा है।

PunjabKesari

 

हम अपनी तरफ से योगदान दे रहे हैं पर वह काफी नहीं है क्योंकि हॉस्पिटल का बिल बहुत तगड़ा है। मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप जिस भी तरीके से और जितना भी मदद के लिए पैसों का योगदान कर सकते हैं, जरिए करिए ताकि अरुंधति और उसके परिवार की मदद की जा सके। चलिए मिलकर प्रार्थना करते हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाए।' इसके साथ उन्होंने बैंक की डिटेल दी है, जिसे आप यहां देख सकते हैं। 

PunjabKesari

 

तमिल इंडस्ट्री ने मोड़ा मुंह


वहीं अरुंधति नायर की एक और दोस्त रेम्या जोसेफ ने भी कहा कि एक्ट्रेस को इलाज में आर्थिक मदद की जरूरत है। इसके साथ ही बताया कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी एक्ट्रेस की मदद के लिए आगे नहीं आया है। रेम्या जोसेफ ने इस बारे में कहा-'अरुंधति ने तमिल में लीड हीरोइन के तौर पर पांच फिल्में की हैं। वह इतनी गंभीर रूप से घायल हैं कि कल तक डॉक्टरों को संदेह था कि वह ब्रेन डेड हो सकती हैं। फिर भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री या फिर इसके नादिगर संगम से किसी ने भी हमसे संपर्क नहीं किया। मुझे पता है कि यह जरूरी नहीं है लेकिन अच्छा होता अगर कोई फोन करके पूछता कि वह कैसी है, आर्थिक मदद के बारे में तो भूल ही जाइए।'

PunjabKesari

 

अरुंधति नायर का 14 मार्च को केरल में बाइक से एक्सीडेंट हो गया था। बाद में उनकी बहन आरती नायर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अरुंधति नायर के एक्सीडेंट की पुष्टि की थी और बताया था कि वह वेंटिलेटर पर हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News