''बधाई दो'' के लिए एक्ट्रेस चुम दरांग को अरुणाचल प्रदेश के CM पेमा खांडू ने किया सम्मानित, फिल्म में निभाया था भूमि पेडनेकर की प्रेमिका का किरदार

2/21/2022 5:37:49 PM

मुंबई. फिल्म 'बधाई दो' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा एक्ट्रेस चुम दरांग भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। चुम दरांग को 'बधाई दो' में अपने अच्छे काम के लिए अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने सम्मानित किया है। फिल्म में चुम ने भूमि पेडनेकर की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। चुम ने सीएम से मुलाकात के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सीएम पेमा खांडू चुम को सम्मानित करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सीएम और बाकी लोगों के साथ बैठ कर बातें करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए चुम ने लिखा- 'जब आप किसी चीज के लिए पूरे दिलोजान से मेहनत करते हैं और उसकी तारीफ होती है तो बहुत अच्छा लगता है। बधाई दो की टीम को दिए इस सम्मान के लिए शुक्रिया सीएम पेमा खांडू। बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं। इतना प्यार देने के लिए शुकिया अरुणाचल।

View this post on Instagram

A post shared by Chum Darang (@chum_darang)

मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'आज बहन चुम दारांग से मिलकर बेहद उत्साहित हूं जिन्होंने हाल में जंगली प्रॉडक्शंस की फिल्म बधाई दो से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनके साथ आईं बॉलीवुड की हस्तियों से मिलकर भी खुशी हुई। चुम आपको बहुत सारी शुभकामनाएं। भगवान आपको सफलता दे। बता दें फिल्म 'बधाई दो' को लोगों से खूब तारीफ मिल रही है। खास तौर पर एलजीबीटीक्यू कम्यूनिटी की तरफ से इस फिल्म को खूब समर्थन मिला है। फिल्म को विनीत जैन के जंगली पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। हर्षवर्धन कुलकर्णी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News