निधन: नहीं रहे एक्टर अरुण वर्मा, सलमान खान के साथ ''किक'' में किया था काम

1/20/2022 2:18:31 PM

मुंबई. एक्टर और कवि अरुण वर्मा अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का बीमारी के चलते निधन हो गया है। एक्टर का पीपुल्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। अरुण ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान और संजय दत्त के अलावा कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था। अरुण के दोस्त कवि उदय दाहिया ने उनके निधन की जानकारी दी है।

PunjabKesari
कवि उदय दाहिया ने लिखा- बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें । ओम शांति शांति शांति...। उदय दाहिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा- अरुण वर्मा कई सीरियल में भी काम किया। चूंकि वे लंबे समय से बीमार थे, इसलिए भोपाल में ही रह रहे थे। उन्होंने काफी संघर्ष किया और बहुत काम किया था। उनसे मेरी पहली मुलाकात अचानक हुई थी। वे भी भोपाल से हैं। इसके बाद अकसर मुलाकात होने लगीं। अंतिम मुलाकात लोखंडवाला(मुंबई) में उनके एक दोस्त की दुकान पर हुई थी। वे कविताएं भी लिखते हैं, कभी लगे तो मंच शेयर करने का मौका दें। एक-दो बार हमने साथ में कार्यक्रम भी किए।

PunjabKesari
बता दें अरुण सलमान खान की फिल्म 'किक' में नजर आए थे। इसके अलावा एक्टर ने हिना,खलनायक', प्रेम ग्रंथ, नायक, मुझसे शादी करोगी, हीरोपंती सहित 80 फिल्मों में भी काम कर चुके थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News