रामायण एक्टर अरूण गोविल ने किया खुलासा,राम,सीता और लक्ष्मण को बोल्ड फोटोशूट के लिए होती थी मोटी रकम की ऑफर

3/6/2020 2:21:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अरूण गोविल को टीवी सीरियल'रामायण'से जाना जाता हैं। अरूण ने इसमें राम का किरदार निभाया था। 'रामायण' में राम,लक्ष्मण और सीता का किरदार निभाने वाले स्टार्स को लोग सच में भगवान मानने लगे थे। हाल ही में इन तीनों स्टार्स को कपिल शर्मा शो पर देखा गया। अरूण ने 'रामायण' के बारे में बात करते हुए कुछ बड़े खुलासे किए, जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
अरूण ने बताया सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को एक समय बोल्ड फोटोशूट का ऑफर आया था और इसके लिए दोनों को भारी रकम भी दी जा रही थी। 

PunjabKesari
आगे अरुण ने कहा, जब हम रामायण की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान कई मैग्जीन ने मुझे और बाकी कास्ट को बोल्ड फोटोशूट के कई ऑफर आए थे और इसके लिए हमें अच्छी रकम दी जा रही थी। लेकिन हम सभी ने इसके लिए मना कर दिया था। हम कभी भी पैसों के लिए दर्शकों का विश्वास नहीं तोड़ सकते थे।

PunjabKesari
द कपिल शर्मा शो के सेट से कलाकारों का एक फोटो वायरल हुआ हैं। जिसमें तीनों स्टार्स हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं, ठीक वैसे ही जैसे 'रामायण'शो पर किया करते थे। जो दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाता था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News