सैफ की ''तांडव'' पर बोले टीवी के राम, कहा-''अधर्म को रोकने के लिए  साथ आएं चारों पीठों के शंकराचार्य''

1/20/2021 12:32:57 PM

मुंबई: डायरेक्टर अली अब्बास जफर की वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज के साथ ही विवादों में आ गईं। वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा।  बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीरीज में से विवादित सीन हटा दिए जाएंगे। हालांकि अली अब्बास जफर के माफी मांगने के बावजूद विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।

 

हाल ही में रामानंद सागर की रामायणमें  श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने इस पर प्रतिक्रिया दी।  अरुण गोविल ने इस मामले में चारों पीठों के शंकराचार्य को एक साथ आने का आह्वान किया।

 

गोविल ने ट्वीट कर लिखा-'क्रिएटिव फ्रीडम के नाम पर हो रहे अधर्म तांडव को रोकने के लिए आवश्यक है कि सर्वोच्च गुरु का दर्जा प्राप्त चारों पीठों के शंकराचार्य इकट्ठे होकर आगे आएं और सभी हिंदुओं को एकसूत्र में बांधकर उन्हें अपनी आस्था, संस्कृति और अधिकारों की रक्षा के लिए जागरूक करें।'

वेब सीरीज 'तांडव' के पहले एपिसोड में दिखाया गया है जिसमें जीशान अय्यूब भगवान शिव का रोल प्ले कर रहे हैं। इसमें वह भगवान राम और शिव को लेकर संवाद कर रहे हैं। वेब सीरीज में दिखाए इसी संवाद पर लोगों का गुस्सा फूटा है।

Smita Sharma