रिंकू शर्मा की हत्या पर अरुण गोविल ने जताया दुख,बोले-''श्री राम के देश में राम का नाम लेने वाले की हत्या''

2/13/2021 9:05:43 AM

मुंबई: दिल्ली  के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकता रिंकू शर्मा की हत्या के मालमे का मुद्दा गर्माता जा रहा है। पड़ोसियों के आपसी झगड़े में रिंकू नाम के युवक की निर्ममता से चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

इस घटना पर आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही वह रिंकू के लिए न्याय मांग रहे हैं। हाल ही में रामानंद सागर की रामायण में श्री राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल ने इस घटना पर दुख जताया।

 

रिंकू की हत्या से दुखी अरुण गोविल ने ट्वीट कर लिखा- 'राम के देश में राम का नाम लेने वाले और राम काम में लगने वाले की हत्या... मन दुखी है...दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है। दोषियों को शीघ्र सजा मिलनी चाहिए। '

 

इससे पहले कंगना ने रिंकू के हत्यारे कातिलों पर भड़ास निकाली है। उन्होंन एक सोशल मीडिया यूजर की पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा-'इस पिता के दर्द को महसूस करो और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें, एक और दिन एक और हिंदू सिर्फ जय श्री राम बोलने पर मार दिया गया। #JusticeForRinkuSharma।' 

क्या है मामला

दरअसल,बुधवार रात चार लोगों ने 25 साल के रिंकू की उनके घर के बाहर चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि रिंकू राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटा रहा था, जिसके कारण से उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने ऐसे दावों को खारिज किया है। पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों जाहिद, महताब, दानिश और इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Content Writer

Smita Sharma