'रामायण' के 'राम-सीता' को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता, अमिताभ और अक्षय समेत कई दिग्गज स्टार्स भी आमंत्रित

12/7/2023 12:26:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अयोध्या में प्रभु रामलला के नवनिर्मित विग्रह को 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कर दिया जाएगा। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए देशभर की जानी-मानी हस्तियों को आमंत्रित किया है। इस लिस्ट में 3 हजार VVIP समेत कुल 7 हजार लोगों को न्योताभेजा गया है। इस लिस्ट में ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले श्रीराम-सीता अन्य कई दिग्गज कलाकार शामिल है।


ट्रस्ट के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। ट्रस्ट ने 3000 वी.वी.आई.पी.सहित 7,000 लोगों को आमंत्रण भेजा है। वहीं, मनोरंजन जगत से दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और देवी सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया को इस आयोजन में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा गया है। उनके अलावा इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आशा भोसले को भी न्योता भेजा गया है।   

 

 

बता दें, 22 जनवरी 2024 को नए राम मंदिर का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से किया जाएगा। कार्यक्रम का समय सुबह 11 बजे बताया जा रहा है।
 

Content Writer

suman prajapati