‘बिग बॉस’ सीजन 9 की मेजबानी करेंगे सलमान खान

9/4/2015 9:49:07 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है कि सल्लू मियां विवादास्पद रियलिटी टेलीविजन शो ‘बिग बॉस’ के नौवें सीजन की मेजबानी करेंगे। सलमान के फैंस एक बार फिर अपने चहेते स्टार को टेलीविजन पर देख सकेंगे। अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे सलमान आज रात (04 सितंबर) इस शो के लिए पहला प्रोमो शूट करेंगे। 

मनोरंजन चैनल कलर्स के मुख्यकार्यकारी अधिकारी राज नायक ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक फोटो के साथ इसकी घोषणा करते हुए कहा कि कलर्स सलमान का स्वागत करता है। ‘बिग बॉस न्यूज’ ट्विटर पेज के मुताबिक जल्द ही इस शो का ट्रेलर लॉन्च होगा। ‘बिग बॉस’ के नौवें सीजन का थीम ‘नवरंग’ होगा जोकि जीवन के नौ भावों का प्रतीक है। ये नौ भाव प्रेम, हास्य रोष, करुणा, घृणा, रौद्र , आश्चर्य और शांति है।  
 
सलमान से पहले बिग बॉस को अरशद वारसी, अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी ने मेजबानी की है जबकि संजय दत्त ने भी सलमान के साथ मिलकर एक सीजन की मेजबानी की है। सल्लू मियां ने बिग बॉस के पिछले सीजन की भी मेजबनी की थी लेकिन शो के विस्तारित संस्करण ‘बिग बॉस हल्ला बोल’को होस्ट नहीं कर पाए और उनकी जगह फराह खान को मेजबान के तौर पर लाया गया। अक्टूबर में शुरू होने वाला ये शो अपने प्रतिभागियों की वजह से हमेशा विवादों में रहा है और अब इस शो के नौवें सीजन के लिए संभावित प्रतियोगियों की एक लीक सूची सोशल मीडिया पर वायरल है।