इस पाकिस्तानी सिंगर को सेल्फी पोस्ट करना पड़ा महंगा

7/7/2015 12:06:16 PM

नई  दिल्ली : मशहूर पाकिस्तानी गायिका कोमल रिजवी को जानेमाने सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार एधी के साथ अपनी एक सेल्फी खिचवाना भारी पड़ गया है। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर शेयर की इस फोटो पर लोगों ने अपना गुस्सा जताया साथ ही मजाक भी उड़ा रहे हैं। 
 
दरअसल कोमल रिजवी ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती अब्दुल सत्तार एधी के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल दी। सेल्फी में रिजवी को मुस्कुराते देखा जा रहा है, जबकि उनके साथ 90 साल के एधी नजर आ रहे हैं जो अस्पताल के बिस्तर पर काफी अस्वस्थ हालत में लेटे हुए हैं। 
 
इस सेल्फी की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने गायिका की खिल्ली उड़ाई जबकि कुछ लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया। हालांकि, रिजवी ने अपनी इस हरकत का बचाव भी किया। कई लोगों का मानना है कि रमजान के इस महीने में रिजवी परमार्थ के काम में लगी हैं जो काफी अच्छी बात है, लेकिन एधी के साथ सेल्फी खिंचवाकर उन्होंने हद पार कर दी। 
 
आपको बता दें कि रिजवी हाल ही में एधी की सेहत की सुध लेने गई थीं। एधी आजकल बीमार चल रहे हैं। रिजवी जब एधी से मिलने गईं तो उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता और उनकी पत्नी के साथ सेल्फी ले ली,बाद में उसे फेसबुक पर डाल दिया।