बॉलीवुड सितारें को कुछ इस अंदाज में भी देखा है..... देखिए तस्वीरें

5/29/2015 12:19:21 PM

मुंबई: फिल्मों में आने से कई हर कलाकार स्टार बन जाता है। लोग इन्हें पहचानने लगते है। लेकिन आपके फेवरेट स्टार को आपने पहले भी देखा है और कुछ इस अंदाज में के आपको यकीन नहीं होगा। ऐसे बॉलीवुड कलाकार जिनके बारे में आपको मालूम भी न होगा कि इन्हें एक्टिंग का पहला मौका छोटे परदे (टीवी ) पर मिला।

1. आदित्य रॉय कपूर अपनी सुपर हिट फिल्म आशिक़ी 2 के बाद से बॉलीवुड में "लवर बॉय" के नाम से फेमस इस कलाकार ने अपने करियर की शुरुआत टीवी पर एक वीडियो जॉकी के रूप में चैनल वी से की थी।

2. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में "लवली" होने से पहले इस खूबसूरत अदाकारा को एक टूथपेस्ट कमर्शियल में टीनएजर के रूप में देखा गया। और इसमें कोई चौकने की बात नहीं है कि दीपिका की ख़ूबसूरती किसी भी नौजवान को "क्लोज अप" होने को मज़बूर कर देगी।

3. विद्या बालन हम सब जानतें हैं कि इस अदाकारा को एक्टिंग का पहला ब्रेक टीवी सीरियल "हम पांच" से मिला। लेकिन क्या आपको ये पता हैं कि विद्या बालन ने अपना टीवी डेब्यू एक टेलीविज़न कमर्शियल से किया। विद्या ने हम पांच में काम करने से पहले कई टीवी कमर्शियल में काम किया था।

4. आर. माधवन जो कि 3 इडियट्स और रंग दे बसंती जैसी फिल्मो में अपने रोल के लिए जाने जातें हैं, ने अपना डेब्यू एक टीवी कलाकार के तौर पे सीरियल "बनेगी अपनी बात" से की थी।

5. कैटरीना कैफ़ इस बी टाउन बेब ने फिल्मों में आने से पहले कई फेमस टीवी कमर्शियल में काम किया था।

6. यामी गौतम अपनी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर में काम करने से पहले यामी ने लम्बे समय तक एक फेयरनेस क्रीम के कमर्शियल में काम किया।

7. प्रीती ज़िंटा को एक फेमस सोप कमर्शियल में देखा गया। इस टीवी कमर्शियल ने प्रीती जिंटा को डिंपल गर्ल के नाम से चर्चित कर दिया। आज भी इस बब्बली गर्ल की खूबसूरत मुस्कान के लाखों दीवाने हैं।

8. ऐश्वर्या राय को भी फहले कई विज्ञापन में देखा है लेकिन बहुत कम लोगों को याद होगा। 

9. शाहरुख खान भी ऐसे स्टार्स है जिन्होंने अपने करियक की शुरुआत छोटे पर्दे से की।