pics: इन बातों की वजह से आप भी करेंगे सनी लियोन की रिस्पेक्ट

5/28/2015 5:51:05 PM

मुंबई: पोर्न स्टार से बॉलीवुड में आई सनी लियोन सम्बन्धित हर किसी ने अपनी-अपनी अलग सलाह बना रखी है। कोई उस की आलोचना करता नहीं थकता तो कोई उसे सिर्फ पोर्न स्टार के रूप में देखता है। परन्तु हम आपको सनी लियोन से सम्बन्धित 10 ऐसीं बातें बताने जा रहे हैं, जिस कारण आप भी सनी लियोन की इज्जत करने लग जाएंगे। 

 

1.सनी लियोन हमेशा अपने फैसले खुद करती है। जवानी में ही सनी लियोन आर्थिक रूप के साथ आत्म-निर्भर हो गई थी। वह पोर्न दुनिया में आना चाहती थी तो आ गई। इस बात का सनी लियोन को बिल्कुल भी दुख नहीं है। सनी लियोन अपने सभी फैसले ख़ुद लेती है और अपने हिसाब से अपनी ज़िंदगी जीती है।

2.सनी लियोन किसी भी काम को हाथ में लेती है तो उसे पूरी परफैकशन के साथ करने की कोशिश करती है। वह अपनी इंडस्ट्री में प्रसिद्ध इसी लिए ही हुई है। 

3.सनी लियोन ही है, जो पोर्न इंडस्ट्री से सफलतापूर्वक बॉलीवुड में आ गई है। इसी तरह सनी लियोन ने पोर्न स्टार्स के लिए एक नया रास्ता खोला है।

4.सनी लियोन एक सफल बिजनैस वूमैन भी है। उस का अपना एक एडल्ट फिल्म स्टूडियो अपने पति डेनियल के साथ पार्टनरशिप में है।

5.सनी लियोन प्रोफेशनल होने के साथ-साथ सैंसीबल, सैंस्टिव और रेस्पोंसिबल भी है। सैलेब्रिटीज़ की यही आदत लोगों को बेहद पसंद आतीं हैं।

6.सनी लियोन में आत्म-विश्वास की कमी नहीं है। 18 की उम्र में सनी ने अपनी बाएसैकसूऐलिटी को पहचान लिया था। इस दौरान खास बात तो यह रही  कि सनी लियोन ने इस बात को छिपाने की बजाय अपनाया।

7.सनी इस समय जिस स्थान पर है, वह खुश है और ख़ुद को सुरक्षित मानती है। हालाँकि बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए सनी को बेहद मेहनत करनी पड़ी थी।

8.सनी लियोन ने कई गंभीर मुद्दों पर कैंपेन में भी हिस्सा लिया है, जैसे पेटा के लिए वायलैंस अगेंस्ट ऐनीमलज़। इस के इलावा भी सनी कई NGOs के  साथ सम्बन्ध रखती है और डोनेशन में काफी योगदान देती है।

9. चाहे सनी पोर्न स्टार रही है परन्तु वह कमिटमैंट पर विश्वास रखती है। लंबे समय तक अफेयर के बाद अपने बिजनेस पार्टनर डेनियल वैबर के साथ विवाह किया और आज भी दोनों इकठ्ठा हैं।

10.सनी लियोन को अपनी ज़िंदगी सम्बन्धित कोई दुख नहीं है। उसे इस बात से कोई नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं।