धार्मिक सीरियलस की ये एक्ट्रैस रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, PICS

5/28/2015 11:42:34 AM

मुंबई : छोटे पर्दे पर ऐसी कई एक्ट्रैस है जिन्होंने धार्मिक सीरियलस में अपने किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इसमें सीता ,पार्वती और द्रौपदी जैसी देवियों के स्वरूपों को टीवी स्क्रीन पर निभाने वाली अभिनेत्रियों को लोग बहुत पसंद करतें हैं। देवियों की तरह वेश भूषा और आभूषण में सजी ये एक्ट्रैस बेहद आकर्षक लगती है। लेकिन आज हम आपको इन एक्ट्रैस की कुछ रियल लाइफ तस्वीरें दिखाने जा रहें हैं जिनमें वे काफी स्टाइलिश और बिंदास लुक देती नज़र आ रही है। 

देबीना बनर्जी यानी सीरियल ''रामायण'' की सीता असल जिंदगी में अक्सर वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद करती हैं। यह है सीरियल ''देवों के देव महादेव'' की पहली पार्वती यानी सोनारिका भदौ‌‌रिया। दर्शकों मे अपनी ऑन स्क्रीन मासूमियत को लेकर चर्चित हुईं सोनारिका असल जिंदगी में काफी स्मार्ट लगती हैं। 

पार्वती नंबर 2 यानी पूजा बोस। ओह! यह रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं। और ये रहीं पार्वती नंबर 3 यानी सुहासी धामी। देखिए तो असल जिंदगी में भी क्या कमाल लगती हैं। छोटे पर्दे की ''सती'' यानी मौनी रॉय अपनी असल जिंदगी में काफी हॉट अवतार में ही नजर आती हैं।

स्टार प्लस के सीरियल महाभारत में की द्रौपदी का किरदार निभा चुकी पूजा शर्मा असल जिंदगी में काफी मार्डन हैं। तो सीरिसल ''जय श्री कृष्णा'' की राधा यानी कृतिका शर्मा का रियल लाइफ में काफी बिंदास है।