सनी लियॉन ही नहीं ये सितारें भी कर चुके हैं पोर्न फिल्मों में काम

4/1/2015 5:09:00 PM

मुंबई : पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रैस बनी एक्ट्रैस सनी लियोनी ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली। सनी की हर अदा के उनके फैंस दीवाने हैं। सनी के बारे में तो अब दुनिया जानती है पर हम आपको ले चलते हैं एक ऐसे सफर पर जहां अपकी मुलाकात होगी कई जाने अनजाने सितारों से जिन्होंने पॉर्न में काम करने के बाद मेनस्ट्रीम  में अपनी जगह बनाई ही नहीं की बल्कि वो मुकाम हासिल किया जो हर एक्टर का सपना होता है। वैसे क्या आपको पता है कि सनी का असली नाम करन जीत सिंह वोहरा है। 

यूएस की ये एड्ल्ट स्टार प्रिया अंजली रायबॉलीवुड में धमाका करने को पूरी तरह से तैयार है वो भी 4-डी फिल्म में फीमेल लीड रोल के साथ। रॉयटर्स की एक ख़बर की मानें तो दिग्गज हॉलीवुड अदाकारा कैमरुन डियाज ने भी एक सॉफ्ट पॉर्न मूवी में काम किया है। 

The Entourage से मशहूर हुई शाशा ग्रे फेमस पॉर्न स्टार रह चुकी हैं। जाने माने सितारे जैकी चेन ने भी पॉर्न मूवी में काम किया है। जैज़ फिल्मों के इतिहास की सबसे बड़ी अदाकारा जेना जेमसन को उनके नाम के अलावा पॉर्न स्टार के तौर पर जाना जाता है। 

कई एड्ल्ट फिल्मों में काम करने के बाद ट्रेसी लॉर्डस मुख्यधारा की फिल्मों की तरफ मुड़ीं और फिर वहां भी अपना मकाम बनाया।इसके अलावा शांति डायनामाइट भी पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी है। उनकी आने वाली फिल्म का नाम आई लव दुबई है।