Publicity के लिए प्यार का दिखावा कर रहा है यह कपल

3/28/2015 2:23:18 PM

नई दिल्ली: ''बिग बॉस-8'' फेम करिश्मा तन्ना और उनके बॉयफ्रैंड उपेन पटेल को लेकर अफवाहें चल रही है कि यह कपल Publicity के लिए प्यार का दिखावा कर रहा है। इसको लेकर करिश्मा ने ट्वीट किया, हाहाहा!!!!! हम वैसे रिएक्ट नहीं करते पर लगता है हमसे जलने वालों के लिए मेरा रिएक्ट करना थोड़ा जरुरी है। अपने दूसरे ट्विट में करिश्मा ने लिखा, ''ये काफी दुखद है कि @girija85 को एक झूठी स्टोरी लिखनी पड़ी।''

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही करिश्मा अपनी मां के साथ लंदन गई। खबरों की मानें तो कि करिश्मा अपनी मां के साथ इसलिए लंदन गई हैं, ताकि वहां उपेन के परिवार से मिल सकें। सुनने में तो ये भी आया है कि उपेन करिश्मा संग अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं और उन्हीं के इनविटेशन पर करिश्मा और उनकी मां लंदन पहुंची हैं।

हालांकि, सच्चाई क्या है यह तो खुद करिश्मा, उपेन या उनके फैमिली मेंबर्स ही बता सकते हैं। गौरतलब है कि करिश्मा और उपेन के अफेयर के बारे में तब ज्यादा हुई थी जब ''बिग बॉस'' के घर वे एक-दूसरे को kiss करते देखे गए तो कभी डिनर डेट करते स्पॉट हुए। हालांकि, दोनों के मिलने-जुलने और डेट करने का सिलसिला शो के बाहर भी जारी है।