हिट एंड रन केस : वकील के घर से पकड़े गए थे सलमान

3/14/2015 2:41:43 PM

मुंबई : हिट एंड रन मामले की जांच करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने आज ट्रायल कोर्ट में बताया कि 28 सितंबर 2002 को हादसे वाले दिन सलमान खान कहीं मिल नहीं रहे थे लेकिन बाद में उसी दिन उन्हें एक वकील के घर से गिरफ्तार किया गया था।

रिटायर हो चुके अधिकारी किशन शेंगल ने सेशन जज डी डबल्यू देशपांडे को ये भी बताया कि उन्होंने सलमान को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि सलमान पर आरोप है कि 28 सितंबर 2002 की रात को उन्होंने अपनी लैंडक्रूजर कार से बांद्रा की एक बेकरी शॉप के बाहर पटरी पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि चार अन्य जख्मी हो गए थे।

सरकारी वकील प्रदीप घरत के एक सवाल के जवाब में अधिकारी ने कहा, ''एफआईआर दर्ज करने के बाद मैं सलमान के घर गया था लेकिन वो वहां नहीं मिले। अधिकारी अनुसार रात को करीब 9 बजे उन्हें सूचना मिली कि सलमान बांद्रा वेस्ट के अलमेइडा पार्क में अपने वकील के घर जा सकते हैं।

शेंगल ने कहा, ''जब हम वकील के घर पहुंचे तो सलमान हमें वहां मिल गए और हम उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन ले आए। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।'' जिसके बाद में सलमान को मेडिकल जांच के लिए भाभा अस्पताल ले जाया गया ताकि पता लगाया जा सके कि क्या वो नशे में थे। 

जानकारी के मुताबिक सलमान के वकील श्रीकांत शिवाडे 17 मार्च को शेंगल का बयान दर्ज करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News