को-एक्टर के बचाने के लिए दीपिका ने दिया बेहद चौंकाने वाला बयान

3/14/2015 1:00:31 PM

मुंबई: स्टार प्लस के सीरियल ''दिया और बाती हम'' के सेट पर ''दिया और बाती'' फेम संध्या (दीपिका) ने अपने को-एक्टर सूरज (अनस) को दिन-दिहाड़े तमाशा जड़ने के बाद अब चौंकाने वाला बयान दिया है। बयान के मुताबिक उन्होंने कहा,"मैं अनस से किसी भी तरह के पछतावे की उम्मीद नहीं करती हूं क्योंकि यहां पर इसकी जरूरत नहीं है। एक साथी कलाकार होने के नाते यह सिर्फ एक गुस्सा भर था। अगर वह उसी वक्त माफी मांग लेता तो मैं अच्छा महसूस करती और यह मामला आगे नहीं बढ़ता।"

इसके साथ ही दीपिका ने कहा,"सीरियल की खातिर हमने इस मामले को यहीं पर खत्म कर दिया है। हम नहीं चाहते हैं कि हमारे इस विवाद की वजह से दीया और बाती हम के सीरियल के फैंस परेशान हो। मैं अनस की कद्र करती हूं क्योंकि वह मेरे पहले साथी कलाकार है। हम दोनों बेहद ही अच्छे दोस्त हैं और इस घटना के बाद हमारी दोस्ती पहले से और बेहतर हुई है।''''

आपको बता दें कि टीवी सीरियल ''दीया और बाती हम'' की अभिनेत्री दीपिका सिंह ने इससे पहले को-एक्टर अनस रशीद यानि सूरज को जोरदार तमाचा जड़ ने के पीछे कहा था कि अनस उन्हें गैर जरूरी ढंग से छू रहे थे। इस घटना से सेट पर तमाशा खड़ा हो गया था। खबरों के अनुसार वैसे भी ''दिया और बाती हम'' के कपल के बीच में काफी समय से प्रॉब्लम चल रही है जिसका गुस्सा कल सेट पर सबके सामने निकल गया था। खैर अब दीपिका के इस बयान बदल जाने का मकसद क्या है यह तो वहीं जानती हैं।