OMG! बुढ़ापे में इस मशहूर अभिनेता पर छाया हॉट मल्लिका शेरावत के साथ रोमांस का चस्का

3/5/2015 3:34:24 PM

मुंबई : बॉलीवुड की फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में बेहद चौकाने वाला बयान दिया। दरअसल हालिया फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के प्रमोशन के दौरान  नसीरुद्दीन ने फिल्म के निर्देशक के.सी.बोकाडिया से कही है कि अगली बार उन्हें भी मल्ल‍िका शेरावत के साथ रोमांस का मौका दें। 

नसीरुद्दीन शाह के इस अरमान को सुनकर जब उनसे पूछा गया कि अगर वाकई ऐसा है तो क्यों नहीं ओम पुरी के किरदार के लिए उन्होंने पहले बोकाडिया से बात की? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ''अरे आप मेरी मजाक में कही बात को गंभीरता से न लें ,रही बात फिल्म में ओम पुरी के किरदार की तो जो किरदार ओम ने निभाया है वह सिर्फ और सिर्फ वही निभा सकते थे क्योंकि वह मुझसे जवान जो हैं। 

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे नसीरुद्दीन शाह ने बताया , '' ''डर्टी पॉलिटिक्स’ में मेरा किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल से प्रेरित है। आप यह भी कह सकते हैं कि मैं उनका आदर्श स्वरूप हूं जो अन्याय के खिलाफ लड़ता है और यह मानने को तैयार नहीं कि जो हो रहा है होने दो।  वह सारी घटनाओं का चश्मदीद गवाह है और अंत तक लड़ता है और जीतता है.''

यहां प्रमोशन के मौके पर सभी सितारों ने जमकर बातें की और खुद नसीरुद्दीन ने मल्लिका अभिनय की तारीफ भी की। वहीं मल्लिका ने भी कहा की वह नसीरुद्दीन के साथ काम करके बेहद खुश है।