जब होली पर इन हॉट हसीनाओं लगाया हुस्न का तड़का, देखें बोल्ड PICS

3/5/2015 5:53:43 PM

मुंबई : होली एक ऐसा त्यौहार है जो हर एक को अपने रंग में डूबा लेता है इसमें बात हो आप लोगों की या फिर फिल्मी हस्तियों की सभी रंगों में नशे में डूबे में दिखाई देते हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही हसीनाओं की तस्वीरें दिखातें हैं जिन्होंने होली पर लगाया अपने हुस्न का तड़का। 

इसमें भारतीय अभिनेत्री तनीषा सिंह ने पिछले साल होली के मौके पर करवाया हॉट फोटोशूट करवाया था। तो हॉट एक्ट्रैस सोफिया हयात ने हाल ही में होली के मौके पर यह हॉट फोटोशूट कर सनसनी मचा दी है। बिकिनी पहने रंगों से रंगी सोफिया काफी बोल्ड पोज दे रही है। 

वहीं अभिनेत्री पूजा बेदी भी होली के मौके पर खूब मस्ती करती हैं। भीगे बदन पर हरी साड़ी में लिपटी पूजा काफी सैक्सी लग रही है। इसके अलावा बांग्ला अभिनेत्री पूजा बासु और कामसूत्र गर्ल शर्लिन चोपड़ा भी होली के ऐसे ही मौके पर फोटोशूट करवा चुकी हैं ,जोकि बेहद बोल्ड है। 

कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर पूनम पांडे भी होली पर हॉट फोटोशूट करवा चुकी हैं। तस्वीरों में आप देख सकतें हैं कि कैसे पूनम रंगों से खेलती नज़र आ रही है। खैर अब इंतजार है तो इस बात का क्या पूनम इस बार होली पर फैंस के लिए धमाका करेगी।