ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन ने पुणे में लिया 16 करोड़ का पेंटहाउस

3/4/2015 11:26:01 AM

मुंबई : ऋतिक रौशन की पूर्व पत्नी , इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान इन दिनों हाई लिविंग में दिलचस्पी दिखा रही हैं। सूत्रों के अनुसार सुजैन ने पुणे में करीब 16 करोड़ रुपए का पेंटहाऊस खरीदा है। ये फ्लैट सोसायटी सिटी हार्टलैंड में स्थित है।

उनके करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ''हां, उन्होंने पुणे में एक पेंटहाऊस खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 16 से 17 करोड़ रुपए के बीच है। सुजैन अपना बिजनेस बढ़ाना चाहती हैं और ये पेंटहाऊस निवेश के उद्देश्य से खरीदा है।

ट्रंप टॉवर यूएस के बिजनेस टायकून डॉनल्ड ट्रंप का प्रोजेक्ट है। 22 मंजिला इस रहवासी ट्विन टॉवर में 44 लग्जरी सिंगल फ्लोर हैं। आपको बता दें कि ऋतिक से अलग होने के बाद सुजैन कुछ समय के लिए जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित सैवन बंगलों में शिफ्ट हुई थीं।

सुजैन का मुंबई में खुद का कॉन्सेप्ट स्टोर मौजूद है। हाल ही में उन्हें इंटरनेशनल इंटीरियर डेकोर कंपनी के द्वारा क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर साइन किया गया था। सुजैन ने कंपनी के लिए पुणे में स्थित उनकी प्रॉपर्टी में एक सेंपल भी तैयार किया था।

वहीं खबर है कि पिछले साल ऋतिक ने भी पुणे में रियल स्टेट सेक्टर में अच्छा निवेश किया था। जानकारी के अनुसार ऋतिक पुणे के आसपास प्रापर्टी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं।