60 दिन बॉलीवुड एक्टर ने नहीं की अनुष्का से बात!

3/1/2015 10:58:41 AM

मुंबई: बॉलीवुड में कई एक्टर ऐसे होते है जो अपने किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह जी-जान लगा देते हैं। ऐसे ही अभिनेता की लिस्ट में नाम है दर्शन कुमार का। जो अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘एन एच 10’ में एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। 

मजे की बात यह है कि इस फिल्म में हरियाणवी जाट सतबीर का किरदार निभा रहे दर्शन कुमार ने अपने किरदार को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए फिल्म की कास्ट से शूटिंग के दौरान दूरी बना रखी थी।

सूत्रों की मुताबिक, फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे दर्शन ने अपने किरदार को ईमानदारी से निभाने का इस कदर प्रण कर रखा था कि शॉट के बाद भी वह उसी किरदार में रहते थे। सिर्फ यही नहीं इसके लिए वह अपनी को-स्टार अनुष्का शर्मा और नील भूपलम से बात भी नहीं करते थे।

जब इस सिलसिले में दर्शन से बात की गई तो उन्होंने कहा, ''मैंने नसीरुद्दीन शाह के साथ थिएटर किया है और उन्होंने ही मुझे सिखाया है कि जहां तक हो सके हर समय अपने किरदार में रहें। इस फिल्म में अनुष्का के साथ मेरे दृश्य काफी मुश्किल थे।जैसा कि आम जिंदगी में अनुष्का काफी बबली और एनर्जेटिक हैं तो उनके साथ सहज होने में मुझे कोई मुश्किल नहीं आती लेकिन इससे मेरी परफॉर्मंस पर फर्क पड़ता। यही वजह है कि अपने 60 दिन के पूरे शूटिंग शेड्यूल में मैंने अनुष्का से दूरी बनाए रखी।