दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की टीम इंडिया की जर्सी

1/17/2015 11:56:41 AM

मुंबई :इन दिनों बॉलीवुड सितारों के सिर टीम इंडिया की ब्लीड-ब्लू जर्सी का बुखार चड़ा हुआ है। ऐसे में खेल में रूचि रखने वाली एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण को स्पोर्ट्सवियर बनाने वाली एक कपनी ने अपना ब्रांड अम्बेस्डर बनाया है। नाइकी ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च करने के लिए उन्हें अपना चेहरा बनाया है।

इस नई जर्सी को मेलबर्न में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने लॉन्च किया, लेकिन इसकी आधिकारिक रूप से लॉन्चिंग हुई दीपिका पादुकोण के जरिए हुई , जो इस तस्वीर में यही जर्सी पहनी दिख रही हैं। इसके लिए नाइकी ने #bleedblue कैम्पेन भी शुरू किया है। बॉलीवुड में इससे नेहा धूपिया भी जुड़ी हैं।
 
दीपिका ने यह भी बताया कि क्रिकेट पहले उन्हें पसंद था, लेकिन बेंगलुरु आईपीएल टीम को सपोर्ट करने के दौरान खेल से जुड़ी बारीकियां जानने को मिलीं और उनकी रुचि इसमें बढ़ती गई।
 
उन्होंने  फैंस हो सलाह देते हुए कहती हैं, "हम सभी को टीम इंडिया से बहुत उम्मीदें हैं, लेकिन यहां हमें प्रोत्साहन और उम्मीद का फर्क समझना होगा। हम अपनी टीम के समर्थक हैं, यदि किसी मैच में टीम अच्छा परफॉर्म न कर पाए तो उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली कोई बात नहीं की जानी चाहिए।''