गए थे ''बाबा'' के दर्शनों को, बिपाशा को देख लौटे

1/16/2015 2:58:43 PM

चंडीगढ़: सिरसा डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड को सेंसर बोर्ड की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद फिल्म की रिलीज पर विरोध शुरू हो गया है। हरियाणा के गुड़गांव और हिसार क्षेत्र में फिल्म की  रिलीज पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

आपको बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही थी कि डेरा प्रमुख की फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होगी लेकिन सेंसर बोर्ड पिछले दिनों फिल्म को प्रमाणपत्र नहीं दिया था लेकिन गत गुरुवार को सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर लगी रोक हटा दी जिससे मीडया में खबरें आने लगी कि आज सिनेमाघरों में फिल्म चलाई जाएगी जिस कारण कई लोग आज पीवीआर में फिल्म देखने पहुंचे लेकिन उन्हें मॉल में जाकर पता चला कि आज फिल्म रिलीज नहीं होगी क्योंकि इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है।

वहीं पीवीआर पहुंचे लोग राम रहीम की फिल्म की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की हॉरर फिल्म ‘अलोन'' देखकर ही अपना मनोरंजन किया। बिपाशा बसु की फिल्म भी आज ही रिलीज हुई है इसलिए लोगों ने डेरा प्रमुख को न देख पाने की भरपाई ‘अलोन देखकर की।

गौरतलब है कि डेरा प्रमुख की फिल्म रिलीडिंग से पहले ही काफी विरोध हुआ दूसरा इसमे बाबा के जबरदस्त एक्शनों को भी दिखाया गया है। फिल्म के निर्माण से लेकर एक्टिंग और सिगिंग तक खुद डेरा प्रमुख ने की है। आज गुड़गांव में आज इस फिल्म का प्रीमियर दिखाया जा रहा है जिसको लेकर वहां पुलिस सुबह से ही वहां पर तैनात है।