EX बाॅयफ्रेंड को एनिवर्सरी पर ''बिग बाॅस 13'' फेम आरती ने दी शुभकामनाएं, रिप्लाई में अयाज ने ऐसा दिया जवाब

3/18/2020 1:05:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं। हाल ही में आरती में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसको लेकर एक बार फिर वो चर्चा में आ गई। दरअसल, आरती ने सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

Happy anniversary mere Doston .... @ayazkhan701 @jannatkhan1618.! May god bless you both with lots of love and happiness. Love you both so so much.!🤠🥳❤🤩💋💘💝💖💗💕💓💕💙❤💚🧡💙💓💚

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आरती ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड अयाज खान और उसकी वाइफ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें मैरिज एनिवर्सरी विश की। उन्होंने लिखा, ''हैप्पी एनिवर्सरी मेरे दोस्तो... @ayazkha701 @jannatkhan1618! भगवान का आशीर्वाद हो आप दोनों पर, ढेर सारा प्यार और हैप्पीनेस.. आपको दोनो को खूब सारा प्यार.''
अयाज खान ने आरती के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ''थैंक्यू यू माइ पगली दोस्त.''

PunjabKesari
इतना ही नहीं, आरती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अयाज और जन्नत की कई तस्वीरें शेयर की और उन्हें ‘Sirji and Madam’ का कैप्शन दिया। तस्वीरों में कपल एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें, आरती और अयाज दोनों तीन साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे, लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक बार आरती ने ब्रेकअप की बात पर खुलासा करते हुए बताया था, यह काफी अजीब है कि हमें यह महसूस करने में तीन साल लग गए कि हम दोनों अलग है, जो कई सेम मुद्दों पर एक जैसी सोच नहीं रखते। हमने रिलेशनशिप सुलझाने की कोशिश की लेकिन नही हो पाया। लेकिन हां, हम दोनों हमेशा बेस्ट फ्रेंड रहेंगे और एक दुसरे के लिए हमेशा आगे आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News