गोविंदा की भांजी और ''बिग बाॅस'' फेम आरती ने किया टॉवल डांस, Video देख शेफाली बग्गा ने यूं ली चुटकी

3/27/2020 2:00:02 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से बाॅलीवुड और टेलीविजन स्टार्स भी घरों में कैद हो गए हैं। हालांकि घर में रहकर भी वह सोशल साइट के जरिए सुर्खियों बटौर रहे हैं। ये स्टार्स आए दिन फैं के साथ अपनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक्टर गोविंदा की भांजी और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में एक्ट्रेस टॉवल डांस करती नजर आ रही हैं। सामने आए वीडियो में आरती एक्ट्रेस काजोल के गाने 'मेरे ख्वाबों में जो आए' पर धमाकेदार डांस कर रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो ब्लैक ड्रेस में नजर आ ही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'पार्ट 1, मेरे ख्वाबों में जो  आए..।'वहीं आरती के इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए उनकी को-कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने भी कमेंट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शेफाली बग्गा ने लिखा, "कौन आता है ख्वाबों में...? आरती के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि आरती ने 'बिग बॉस 13' में रहते हुए इंडिपेंडेंट आरती सिंह के नाम से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई। शो की शुरुआत में आरती चाहे कमजोर दिखाईं दी थीं लेकिन धीरे-धीरे उनके गेम में काफी चेंज देखने को मिले।

PunjabKesari

'बिग बाॅस' के अलावा वह 'मायका', 'गृहस्थी', 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय', 'उतरन', 'देवों के देव महादेव' और 'वारिस' जैसे खई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 

 

View this post on Instagram

Part 1: Mere Khawabon Mein Jo Aaaye 😴💃🏼 #TowelDance #StayQuarantinedStaySafe

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News