भाई कृष्णा और मामा गोविंदा की अनबन के बीच भांजी आरती सिंह का पोस्ट, कहा-'अपने तो अपने होते हैं'

11/25/2020 3:14:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की दूरियां आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही जब गोविंदा द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर आए तो इस दौरान कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आए।

PunjabKesari

इस एक घटना से इस बात ने तूल पकड़ा कि मामा-भांजे के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा कृष्णा ने बताया कि जब उनके जुड़वा बच्चे हुए थे उस समय गोविंदा उनसे मिलने अस्पताल तक भी नहीं आए थे जबकि इस बात को गोविंदा ने गलत ठहराया। इसके बाद ही कश्मीरा ने  मदरहुड पर पोस्ट डाली और अपने विचार जाहिर किए।

PunjabKesari

इसी बीच अब कृष्णा की बहन और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने अपने चाइल्डहुड की तस्वी शेयर कर एकइमोशनल पोस्ट लिखा। आरती ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'छोटी सी मैं और मेरे अंदर की छोटी बच्ची अभी भी जिंदा है। उन सभी को बहुत धन्यवाद जिन्होंने मेरी इममैच्योरिटी को सहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aarti singh sharma (@artisingh5)

 

 

मैं कभी-कभी अचानक से बच्ची बन जाती हूं। जब मैं एकदम बुरी स्थिति में होती हूं तो मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। नवंबर मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। अपने तो अपने होते हैं। सही।'

PunjabKesari

बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के रिश्तों की करें तो दोनों के बीच शुरू से ही सबकुछ ठीक नहीं था। दोनों के बीच आए दिन खटपट की ख़बरें आती रहतीं थीं
लेकिन साल 2018 में अभिषेक की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के एक ट्वीट ने आग में घी का काम करते हुए मामा-भांजे की लड़ाई को और ज्यादा हवा दी। दरअसल,कश्मीरा ने एक ट्वीट किया था।

PunjabKesari
 

इसमें उन्होंने लिखा था-'पैसे के लिए नाचने वाला।' कश्मीरा के इस ट्वीट को गोविंदा से जोड़ कर देखा गया था, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा उस समय एक फंक्शन में पैसे लेकर शिरकत करने पहुंचे थे। कश्मीरा के इस ट्वीट के बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध तोड़ लिए थे।


 


Smita Sharma


Recommended News