Bigg Boss: ननद आरती के खुलासे से भाभी कश्मीरा भी हैरान, कहा- ''हमें नहीं पता था, काश वो हमसे कहती''

1/13/2020 12:16:53 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में वीकेंड का वार के एक एपिसोड में  'छपाक' की टीम घर के अंदर पहुंचीं थी। इस दौरान एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने कंटेस्टेंट्स के साथ मुंह दिखाई टास्क किया, जिसमें सभी घरवालों को अपनी जिंदगी के कड़वे सच के बारे में बात करनी थी। टास्क में गोविंदा की भांजी और कृष्णा की बहन आरती ने अपने बचपन की एक शॉकिंग घटना सुनाई। आरती सिंह ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

PunjabKesari

इस दौरान आरती ने बताया था कि जब वो 13 साल की थीं तब उन्हें घर के एक कमरे में बंद करके लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। उनके घर के नौकर ने दुष्कर्म की कोशिश की थी। अपनी जान बचानेे के लिए आरती घर की छत से कूद गई थीं। आरती की आपबीती सुनकर फैंस तो हैरान हैं हीं लेकिन उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह को भी पहली बार इस बारे में पता चला है।

PunjabKesari

इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए कश्मीरा ने कहा- 'मुझे इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था। कृष्णा और मुझे इसका आइडिया भी नहीं था। बाद में जब मैं आरती से इस बारे में बात करूंगी तभी सारी चीजें साफ हो पाएंगी। मुझे यह सुनकर काफी दुख पहुंचा है। काश वो हमसे ये सब कहती।' इतना ही नहीं कश्मीरा ने आगे कहा-'जिसने आरती का शोषण किया मैं उस आदमी को मार देना चाहती हूं। मैं ऐसी इंसान हूं जो पीड़ितों के लिए खड़ी हुई हूं और मुझे ही नहीं पता था कि मेरे परिवार में कोई पीड़ित है।'

PunjabKesari

फैमिली राउंड में जाएंगी कश्मीरा 

बता दें कि फैमिली राउंड में पहले कृष्णा अभिषेक के घर में जाने की चर्चा थी। लेकि काम में बिजी होने की वजह से वह घर में एंट्री नहीं ले पाएंगे। जिस वजह से आरती से मिलने उनकी भाभी कश्मीरा आ सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News