कोरोना से जूझ रही सुजैन खान के लिए कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने मांगी दुआ, लिखा-तुम जल्द ही ठीक हो जाओगी

1/12/2022 3:50:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस की तीसरी लहर का फुल प्रकोप देखने को मिल रहा है। वहीं सुपरस्टार ऋतिक रोशन की वाइफ भी इन दिनों कोरोना के चलते क्वारंटाइन में हैं। ऐसे में उनके फैंस और करीबी सुजैन की जल्द अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। इसी बीच उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने भी उनके ठीक होने की दुआ की है।


दरअसल, सुजैन खान बीते दिन यानि मंगलवार को कोरोना की चपेट में आई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। उनके पोस्ट के बाद लगातार उनके फैंस उनकी चिंता में कमेंट करने लगे। इसी बीच उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ने भी उनके जल्द रिक्वर होने को लेकर कमेंट किया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

अर्सलान गोनी ने सुजैन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम जल्द ही ठीक हो जाओगी।' इसके साथ ही उन्होंने दिल और Kiss वाला इमोजी भी बनाया। उनके रिप्लाई में सुजैन ने लिखा, 'हां, ठीक हो जाऊंगी। थैंक्यू।' इसके साथ उन्होंने दिल, मास्क और मसल्स वाली इमोजी भी बनाई है।

 

PunjabKesari


सुजैन खान के लिए कथित बॉयफ्रेंड की यूं चिंता देख फैंस एक बार फिर उनके रिलेशनशिप की खबरों को लेकर कमेंट करने लग गए हैं।


बता दें, पिछले कुछ समय से खबरे हैं कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन अर्सलान और सुजैन को कई मौकों पर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है और दोनों एक दूसरे के साथ बिताए पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। एक दूसरे के लिए उनके रोमांटिक पोस्ट से कयास लगाए जाते हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News