''मुझे भी बता दें किसने ये फैसला लिया और कब'' ऋतिक रोशन की Ex वाइफ सुजैन से शादी पर अर्सलान गोनी का बयान

8/9/2022 7:56:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की वाइफ सुजैन खान अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।  सुजैन इस समय अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। भले ही  सुजैन-अर्सलान  ने कभी अपने रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

 इन सबसे बीच बीते दिन खबर आई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं अब इन चर्चाओं पर अर्सलान गोनी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

एक न्यूज पोर्टल से  बातचीत के दौरान अर्सलान से जब इसके बारे में पूछा गया तो  उन्होंने हंसते हुए कहा-'मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता है। मुझे नहीं पता कि इस बारे में किसने बात की है और उन लोगों को कहां से पता चला लेकिन मैं भी जानना चाहता हूं कि ये फैसला किसने लिया, कब लिया।'

अपनी बात जारी रखते हुए अर्सलान ने कहा-'मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद ही नहीं है, अपने दोस्तों के साथ भी नहीं। मैं ऐसा ही हूं। मेरी जिंदगी को लेकर काफी बाते होती हैं। मेरी पर्सनल लाइफ अच्छी चल रही है और प्रोफेशनल भी। मैं कोई दिखावा नहीं करना चाहता। मैं उनके साथ आउटिंग्स पर जाता हूं, मैं ऐसा भी नहीं करूंगा कि अलग-अलग जाऊं।मैं कभी-कभी कमेंट्स पढ़ता हूं तो अच्छा लगता है कि कोई हमारे लिए नफरत नहीं उगल रहा।'

अपनी इस बातचीत में अर्सलान गोनी ने न तो इंकार किया है और न ही हां कहा। अब शादी जब होगी तब आपको पता ही चल जाएगा इसलिए थोड़ा इंतजार कीजिए। 
 

 

Content Writer

Smita Sharma