''मुझे भी बता दें किसने ये फैसला लिया और कब'' ऋतिक रोशन की Ex वाइफ सुजैन से शादी पर अर्सलान गोनी का बयान

8/9/2022 7:56:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की वाइफ सुजैन खान अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।  सुजैन इस समय अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। भले ही  सुजैन-अर्सलान  ने कभी अपने रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

PunjabKesari

 इन सबसे बीच बीते दिन खबर आई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं अब इन चर्चाओं पर अर्सलान गोनी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

PunjabKesari

एक न्यूज पोर्टल से  बातचीत के दौरान अर्सलान से जब इसके बारे में पूछा गया तो  उन्होंने हंसते हुए कहा-'मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता है। मुझे नहीं पता कि इस बारे में किसने बात की है और उन लोगों को कहां से पता चला लेकिन मैं भी जानना चाहता हूं कि ये फैसला किसने लिया, कब लिया।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए अर्सलान ने कहा-'मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद ही नहीं है, अपने दोस्तों के साथ भी नहीं। मैं ऐसा ही हूं। मेरी जिंदगी को लेकर काफी बाते होती हैं। मेरी पर्सनल लाइफ अच्छी चल रही है और प्रोफेशनल भी। मैं कोई दिखावा नहीं करना चाहता। मैं उनके साथ आउटिंग्स पर जाता हूं, मैं ऐसा भी नहीं करूंगा कि अलग-अलग जाऊं।मैं कभी-कभी कमेंट्स पढ़ता हूं तो अच्छा लगता है कि कोई हमारे लिए नफरत नहीं उगल रहा।'

PunjabKesari

अपनी इस बातचीत में अर्सलान गोनी ने न तो इंकार किया है और न ही हां कहा। अब शादी जब होगी तब आपको पता ही चल जाएगा इसलिए थोड़ा इंतजार कीजिए। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News