''डार्लिंग'' कहकर अर्सलान ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड को नए रेस्टोरेंट के लिए दी बधाई तो सुजैन ने Bf के पोस्ट पर बसराईं Heart & Kiss

4/8/2022 1:27:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान कभी अपने रिलेशनशिप तो कभी किसी खास वजह को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने गोवा में नया रेस्तरां डिजाइन किया है, जिसे लेकर उन्हें दोस्तों और करीबियों की लगातार बधाईयां मिल रही हैं। अर्सलान गोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड सुजैन संग एक तस्वीर शेयर कर उन्हें इस अचीवमेंट के लिए बधाई दी है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


अर्सलान गोनी ने सुजैन खान को उनके नए रेस्तरां डिजाइन करने के लिए बधाई देते हुए लिखा, 'तुम्हारे नए रेस्तरां के लिए बधाई हो डार्लिंग।' कुछ ही देर बार सुजैन खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अर्सलान के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिका, 'बहुत-बहुत शुक्रिया.' इसके साथ ही उन्होंने उनके पोस्ट पर किस और हार्ट इमोजी भी लगाए। 


फैंस सुज़ैन और अर्सलान का ये पोस्ट देख एक बार फिर उनके रिलेशनशिप की खबरों को तूल दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

बता दें, सुजैन खान और अर्सलान गोनी को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट गया है, जिसे लेकर दोनों चर्चा में आ जाते हैं। इसी बीच हाल ही में दोनों को बीते मंगलवार एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

 

Content Writer

suman prajapati