अफगानी क्रिकेटर संग अर्शी खान के रिश्ते पर मंडराया ''तालिबानी खौफ'', बोलीं- डर है टूट न जाए हमारी सगाई

8/23/2021 4:25:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान वहां अपनी धौंस जमा रहा है। तालिबान वहां के लोगों को अपनी नीतियों पर चलने के लिए मजबूर कर रहा है, जिससे वहां दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्शी खान भी वहां तालिबान की दहशत से घबराई हुई हैं। इसी बीच उन्होंने पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें डर है कि कहीं अफगानी क्रिकेटर से उनका रिश्ता खत्म न हो जाए।

 

अर्शी ने बताया कि अक्टूबर में उनकी अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ सगाई होने वाली थी। उन्हें मेरे पिता ने चुना था लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद हमें रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है। वह मेरे पिता के दोस्त के बेटे हैं। हम दोस्तों के तरह बात कर रहे हैं पर अब मुझे लगता है कि मेरे पेरेंट्स मेरे लिए एक भारतीय पार्टनर ढूंढ़ंगे।'

 

बता दें अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में हुआ है। बीते दिनों उन्होंने बताया था कि वह एक अफगानी पठान हैं। उनका परिवार यूसुफजई जातीय समूह से है। उनके दादा अफगानिस्तान से चले गए थे और भोपाल में एक जेलर की नौकरी करते थे। उनकी जड़ें भली ही अफगानिस्तानी हों, लेकिन वह एक भारतीय हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News