कोरोना का कहर देख अर्शी खान को हुई किसानो की चिंता,बोलीं-''दुआ करती हूं जल्द समाधान निकले और वे सुरक्षित घर जाएं''

4/18/2021 3:52:45 PM

मुंबई: एक तरफ देश में लगातार कोरोना की दूसरी लहर अपने पैर पसार रही हैं। रोजाना मामले तीन-चार गुना तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कृषि बिलों को लेकर किसानों का आंदोलन अब भी जारी है। ऐसे में हर कोई किसानों के लिए काफी चितिंत है।

PunjabKesari

यह देख 'बिग बाॅस 11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान भी काफी डरी हुईं हैं। अर्शी खान रमजान के महीने में किसानों के लिए दुआ मांग रही हैं। उन्होंने हाल ही में किसानों के प्रति अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा-'मैं लुधियाना जा रही हूं और मैंने सुने है कि, हमारे देश के किसान अभी भी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं। दिन-ब-दिन जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उसे देखकर मुझे किसानों के लिए डर लग रहा है।'

PunjabKesari

अर्शी ने आगे कहा- 'मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द ही कोई समाधान निकलेगा ताकि किसान सुरक्षित अपने घरों को लौट सके। मैं अपने किसानों की बहुत इज्जत करती हूं। वो हमारे एक बड़े एक्सटेंडेड परिवार की तरह हैं।

PunjabKesari

मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहूंगी। जब भी उन्हें मेरी जरूरत होगी, उनके साथ खड़ी होऊंगी। रमजान के इस महीने में मैं उनकी सलामती की दुआ करती हूं। प्रार्थना करती हूं कि अल्लाह हमारे देश की शांति और उन्नति वापस ले आएं।'

PunjabKesari
काम की बात करें तो अर्शी खान 'बिग बाॅस 7' के अलावा 'बिग बाॅस 14' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शो में उन्होंने बतौर चैलेंजर बन एंट्री ली थी। इस शो के बाद वह  रवि भाटिया के साथ एक वेब सीरीज में नजर आएंगी।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static