अफगानिस्तान पर चिंता जता ट्रोल हुईं अर्शी खान, लोगों ने बताया पाकिस्तानी तो एक्ट्रेस बोलीं- मैं पूरी तरह से भारतीय हूं

8/19/2021 3:49:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम अर्शी खान अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अफगानिस्तान में तालिबानियों के हमले पर दुख जाहिर करते हुए वहां के लोगों के लिए चिंता व्यक्त की थी। इसके बाद लोगों ने उन्हें पाकिस्तानी कहना शुरू कर दिया। अब हाल ही में अर्शी ने इस बयान अपनी सफाई पेश की है।


दरअसल, बीते दिन एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने बताया था कि वह अफानिस्तान की हैं और उनका परिवार वहां से ही हिन्दुस्तान आकर बसा था। बस इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें पाकिस्तानी कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसका एक्ट्रेस जवाब दिया है।


अर्शी ने सफाई पेश करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि मैं पाकिस्तान की नागरिक हूं। बहुत बार मैंने देखा है कि कुछ लोग मुझे बिना किसी कारण मुझे मेरी नागरिकता को लेकर टारगेट करते हैं। ऐसे लोगों को लगता है कि मैं पाकिस्तानी हूं जो भारत में आकर रहने लगी है। ऐसा बोलने वाले लोगों के कारण से मेरे काम पर भी असर पड़ता है।


अर्शी ने आगे कहा कि ये सब बोला जाना मेरे जीवन का सबसे खराब अनुभव हैं। मैं सभी को साफ कर देना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से भारतीय हूं। मेरे पास भारत सरकार से जुड़े सभी डॉक्यूमेंट्स भी मौजूद हैं। मैं पाकिस्तानी नहीं बल्कि भारतीय हूं।


अर्शी के अनुसार वह अफगानी पठान हैं। वह युसुफ जहीर पठान ग्रुप से ताल्लुक रखती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके दादा अफगानिस्तान से भारत बसने आए थे और वह भोपाल में जेलर रहे थे। मेरी जड़ें भले अफगानिस्तान से जुड़ी हों लेकिन मैं पूरी तरह से भारतीय हूं।


काम की बात करें तो अर्शी खान ने बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2014 में तमिल फिल्म ‘मल्ली मिष्ठू’ से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था।

Content Writer

suman prajapati