शिल्पा, हिना को पछाड़ कर यह एक्ट्रैस बनी नंबर वन, बोल्डनेस के मामले सनी लियोन के है नक्शे कदमों पर

12/14/2017 11:21:56 AM

मुंबई: साल 2017 को खत्म होने को कुछ ही दिन बचे हैं।  उससे पहले गूगल की टॉप ट्रेंडिंग कैटेगरी लिस्ट सामने आ गई है। टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में एक चौंकाने वाला नाम सामने आया है। वह है बिग बॉस की बिंदास और बोल्ड कंटेस्टेंट अर्शी खान का। उन्होंने इस लिस्ट में दूसरी पॉजिशन हासिल की है।

सनी लियोन के बाद अर्शी का नाम है। यह अर्शी के लिए काफी बड़ी खुशखबरी हैं।अर्शी के बाद सबसे ज्यादा सर्च सपना चौधरी को किया गया है. वह तीसरे नंबर पर काबिज हैं।

 
BB हाउस में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली अर्शी ने हिना खान, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे जैसे पॉपुलर सेलेब्रिटीज को पछाड़ा है। वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती बन गई हैं।

अर्शी को गूगल ट्रेंड में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने का कारण उनका विवादित होना माना जा रहा है। वह अपनी हरकतों, बोल्ड इमेज और वन लाइनर की वजह से बिग बॉस में छाई हुई हैं। अर्शी से जुड़े विवादों ने 'अवाम' के बीच लोगों की जिज्ञासा बढ़ाई है।


बता दें, अर्शी का नाम गोवा और पुणे सैक्स स्कैंडल में भी आ चुका है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी के लिए उनके इजहार-ए-मोहब्बत ने भी उन्हें चर्चाओं में बनाए रखा। बाकी कसर उनकी बोल्ड इमेज ने पूरी कर दी।

 

अर्शी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।