''बिग बॉस 14'' फेम अर्शी खान हुईं कोरोना संक्रमित, फैन ने एयरपोर्ट पर हाथ पर किया था किस

4/22/2021 10:41:56 AM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री बुरी तरह से इसकी मार झेल रही है। स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट अर्शी खान कोरोना संक्रमित हो गई है। अर्शी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। अर्शी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।


अर्शी ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'कुछ देर पहले ही मुझे एयरपोर्ट अथॉरिटी से अपनी कोविड 19 की रिपोर्ट्स मिली जो 19 अप्रैल को हुई थी। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कल से ही मेरे अंदर हल्के लक्षण नजर आ रहे थे। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच करा लें। सभी सावधानियां बरतें और सुरक्षित रहें'। इस खबर को सुनकर अर्शी के फैंस चिंता में आ गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।


बता दें 20 अप्रैल को अर्शी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। अर्शी ने काला सूट पहना हुआ था। फैन ने उन्हें एयरपोर्ट पर देख सेल्फी मांग ली। अर्शी के साथ सेल्फी लेने के बाद फैन ने उनके हाथ पर किस कर दिया। जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। कोरोना के माहौल में जहां लोग अपनों से दूरी बनाने के लिए मजबूर हो गए हैं वहीं शख्स की ऐसी हरकत करना बहुत ही गलत है।

 

Content Writer

Parminder Kaur