राखी की मां के इलाज में सलमान खान ने की मदद तो अर्शी खान ने की ''भाईजान'' की तारीफ, बोलीं- सर तो हैं ही बेस्ट

4/21/2021 11:07:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद शो के अक्सर कंटेस्टेंट सुर्खियों में रहते हैं। रुबीना दिलाइक से लेकर राखी सावंत और अर्शी खान स्टार आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा रहते हैं। अर्शी खान एक्टर सलमान खान की बड़ी फैन है और वह किसी भी मौके पर सलमान की प्रशंसा करने में पीछे नहीं रहतीं। अब हाल ही में उन्होंने फिर भाईजान की तारीफ में कुछ लफ्ज़ कहे हैं।


दरअसल,  बीते दिनों राखी सावंत ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया था, क्योंकि भाईजान ने कैंसर से पीड़ित राखी की मां के इलाज में काफी मदद की  थी और अब उनकी मां का ऑपरेशन सफल हो गया है। वहीं अब जब अर्शी से इस बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा- 'सलमान सर तो हैं ही बेस्ट।'


बता दें, इससे पहले भी अर्शी खान कई दफा सलमान खान की तारीफ कर चुकी हैं। कुछ महीनों पहले जब उन्होंने अपना घर खरीदा था तो इसके बाद उन्होंने सलमान का आभार जताया था।  


 


ये भी बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उस वक्त वह ड्रेसिंग सेंस और बोलने के तरीके को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। वहीं बिग बॉस के सीजन 14 में वह बतौर चैलेंजर्स के तौर पर आईं थीं।  

Content Writer

suman prajapati