बिग बॉस के घर में हुआ कुछ ऐसा जिससे टूटा हिना और अर्शी के सब्र का बांध

11/22/2017 9:49:47 PM

मुंबईः बिग बॉस के घर में इस बार के लग्‍जरी बजट टास्‍क में हिना और प्रियांक ने अर्शी के लिए कुछ ऐसा बोला की सिर्फ घर के भीतर ही नहीं बल्कि घर के बाहर से भी यह दोनों लोगों के निशाने पर आ गए हैं। 

 

बिग बॉस ने टास्क की शुरुआत से पहले ही घरवालों से कहा था कि ''जो भी टीम सबसे ज्यादा इल्जाम साबित करने में कामयाब होगी वह इस टास्क की विजेता बन जाएगी।'' 'बीबी अदालत' टास्क के लिए सपना चौधरी और बंदगी कालरा को जज की भूमिका दी गई थी।

 

दरअसल घर में लग्‍जरी बजट कार्य के दौरान घर में हितेन और अर्शी एक ऐसे कपल बनाए गए हैं जो अब तलाक ले रहे हैं। इस टास्‍क में सभी घर वाले हितेन और अर्शी की ओर से परिवार के सदस्य बने हैं। इसी टास्‍क के दौरान हितेन की बहन बनी हिना खान, प्रियांक को कटखरे में बुलाती हैं और उनसे सवाल-जवाब करती हैं। इस पर प्रियांक और हिना कहते हैं कि अर्शी मर्दों पर डोरे डालती हैं, वह अपने देवरों के साथ गलत तरीके से पेश आती हैं।

 

यह सब सुनकर अर्शी काफी नाराज और दुखी नजर आती हैं। लेकिन टास्‍क के दौरान अर्शी को बोले गए यह बोल सिर्फ अर्शी या घर में ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी गूंज रहे हैं।

 

हिना, अर्शी पर इल्‍जाम लगाते हुए कहती हैं कि अर्शी को उनकी लाइफ में एक नया लड़का चाहिए, पर बंदगी और सपना हिना को पहले राउंड में हरा देती हैं, क्योंकि वह सबूत लाने में असफल हो जाती हैं। बहस के साथ लड़ाई बढ़ती चली जाती है, फिर प्रियांक कहते हैं कि भाभी अर्शी खान मेरे साथ फ्लर्ट करती हैं। इस पर विकास अर्शी का बचाव करते हैं।