सबके सामने अर्शी ने उड़ाया हितेन की नाकामी का मजाक, बोली- ''कायम रहे तुम्हारी जवानी...''

3/24/2018 2:48:29 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-11 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह शो के दौरान उनके फेवरेट बने हितेन तेजवानी की नाकामी का सबके सामने मजाक बना रही हैं। दरअसल यह वीडियो एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग का है।

दोनों एक ही टीम 'कोलकाता बाबूमोशाय' से खेलते हैं। इसी शो के दौरान अर्शी हितेन पर चुटकी लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अर्शी खान बैठी हैं, और बड़ी ही अदा के साथ कह रही हैं, 'कायम रहे तुम्हारी जवानी, एक विकेट तो ले लो हितेन तेजवानी'

कुछ दिन पहले बॉक्स क्रिकेट लीग से एक वीडियो सामने आया था जिसमें हितेन आउट होने पर गुस्से में भद्दी गालियां दे रहे थे। इसी बीच शो की एंकर बेनाफ्शा सूनावाला उन्हें अर्शी खान का नाम लेकर छेड़ती हैं।

इस पर हितेन गाली देते हुए कहते हैं, 'उसका नाम मत लो। वह मेरा बैड लक है।' मिली जानकारी के अनुसार, अर्शी जल्द ही किसी और शो में भी नजर आएंगी। अभी कुछ दिन पहले वह बीसीएल में 'मेरे रश्के कमर' पर झूमती नजर आई थीं। उनका ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Arshi Khan ke jumle kisiko bhi hit krde#BoxCricketLeague#bcl#arshikhan#arshikhanawaamkijaan#salmankhan#epic#arshians#virshi#mtvkillerbcl

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

Punjab Kesari