कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान के लेकर पुराना सच आया सामने, मां ने कहा परिवार का नाम कर रही है बदनाम

11/22/2017 5:50:21 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर उसके परिवार वालों ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने शो में अपने परिवार को लेकर इतना बड़ा झूठ बोला कि अब उनके परिवारवालों को ही सामने आकर सफाई देनी पड़ रही है। 

खबरों की मानें तो कुछ दिनों पहले ही शो के एक एपिसोड में अर्शी ने कहा था कि उनके दादा शहर (भोपाल) के सबसे कैरेक्टर लैस थे और उन्होंने 18 शादियां की थी। साथ ही ये भी कहा कि वो अफगानिस्तान के रहने वाले थे। लेकिन अर्शी के पिता ने इन सभी बातों का खंडन कर दिया है। अर्शी की फैमिली का कहना है कि वो पब्लिसिटी के लिए अपने ही परिवार को बदनाम कर रही हैं।

1. पहला झूठ दादा के लिए बोला 

एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अर्शी के पिता अरमान खान ने कहा कि उनके वालिद ने केवल दो शादियां की थीं। अंग्रेजी हुकूमत में भोपाल की सेंट्रल जेल में वे जेलर थे।

2. दूसरा झूठ उम्र को लेकर बोला 

वहीं, मां नाद्रा ने कहा कि अर्शी पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी है। उसकी उम्र 26 साल है, लेकिन खुद अर्शी ने जिन डॉक्यूमेंट के आधार पर मेयो में एडमिशन लिया था, उसमें 10वीं की रिजल्ट में उनकी बर्थडे 29 जुलाई, 1986 लिखी है। यह जानकारी एडमिशन फार्म में खुद अर्शी ने भरी थी। इस आधार पर उनकी उम्र 31 साल, 3 माह 22 दिन है।


3. तीसरा झूठ अफगानिस्तान में नहीं यहां पर है अर्शी का घर

अर्शी ने शो में कहा था कि वे अफगानिस्तान से हैं लेकिन असल में वो भोपाल के जहांगीराबाद की रहने वाली हैं । भोपाल की जहांगीराबाद की तंगगलियों के इसी घर में अर्शी के माता-पिता और उसके चार भाई रहते हैं। यह घर अर्शी के दादा ने ही बनवाया था।

4. चौथा झूठ अफरीदी से शादी का झूठ

अर्शी ने पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से शादी और प्रेग्नेंट होने का दावा किया था। इस मामले में शाहिदी अफरीदी को सफाई देनी पड़ी थी, लेकिन अर्शी की मां नाद्रा सुल्तान शुरू से जानती थीं कि ये पब्लिसिटी स्टंट था। नाद्रा और उनके भाई फरहान खान ने बताया अर्शी ने एक न्यूज चैनल पर इस बात को स्वीकारा था कि ये खबरें गलत हैं।

5. पांचवां झूठ नर्सिंग होम में की नौकरी

अर्शी ने अभी तक ये नहीं बताया था कि वो मॉडलिंग से पहले क्या करती थीं। वो अभी तक खुद को मॉडल ही बताती आई हैं, लेकिन अब उनके करियर की सच्चाई भी सामने आ गई है। जी हां, अर्शी ने मेयो कॉलेज से फीजियोथेरेपी की पढ़ाई की है। कॉलेज डायरेक्टर डॉ. अशोक जायसवाल कहते हैं कि अर्शी ने 2005 से 2011 तक पढ़ाई की। उनका कोर्स साढ़े चार साल का था। अर्शी पिता के साथ एडमिशन कराने आई थीं। उस समय अर्शी ने कहा था वह फैमिली के दबाव में एडमिशन ले रही हैं, लेकिन वह मॉडल बनना चाहती हैं।