अब बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाका, ये 2 एक्स-कंटेस्टेंट लेंगे दोबारा एंट्री

1/1/2018 5:39:58 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में एक बार फिर से धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। बताया जा रहा है कि शो के एक्स कंटेस्टेंट रहे दो सदस्यों के फिर से घर में एंट्री करने की खबरें आ रही हैं। आखिरी दिनों में शो को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने यह फॉर्मूला अपनाया है। दो-एक्स कंटेस्टेंट में हितेन तेजवानी और अर्शी खान का नाम सामने आ रहा है।

इसका मतलब यह है कि बिग बॉस हाउस की सबसे एंटरटेनिंग सदस्य अर्शी खान की अदाओं का फिर से तड़का लगने वाला है। उनका एलिमिनेशन सभी के लिए चौंकाने वाला था। खुद अर्शी भी अपने एविक्शन से निराश थीं। वहीं दूसरे कंटेस्टेंट हैं हितेन जो कि घर में दोबारा से दिखाई देंगे. अर्शी और हितेन की शो में फ्लर्टिंग फैंस ने काफी पंसद की गई थी।  

इसलिए मेकर्स इनकी क्यूट सी फ्लर्टिंग को फिर से दोहराना चाहते हैं। हितेन के एलिमिनेशन से भी सभी चौंक गए थे। वह घर से सबसे स्ट्रॉंन्ग खिलाड़ियों में से एक थे। उनके बाहर निकलने से सलमान खान को भी काफी दुख हुआ था। हितेन के एलिमिनेशन के लिए शिल्पा शिंदे की खूब आलोचना हुई थी। अब हितेन की शो में दोबारा एंट्री हो रही है तो देखना मजेदार होगा कि शिल्पा शिंदे का क्या रिएक्शन होता है। साथ ही हितेन एविक्शन का गुस्सा शिल्पा पर निकालते हैं या नहीं।

खबरों की मानें तो बीते हफ्ते शो से बाहर हुए प्रियांक शर्मा भी शो में फिर एंट्री लेंगे। ये तीनों सदस्य कुछ समय के लिए ही घर में जाएंगे और मजेदार ट्विस्ट लाएंगे। शो में अर्शी ,हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। अब शो में इन तीनों के दोबारा मिलने पर कैसी इक्वेशन सामने आती है, यह देखना मजेदार होगा।

बता दें कि बिग बॉस 14वें हफ्ते में पहुंच चुका है। शो में अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे हैं. लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, आकाश डडलानी शो में टिके हुए हैं।