गणेश पूजा कर अर्शी खान ने पोस्ट की तस्वीरें तो लोगों ने मुस्लिम होने को लेकर मारे ताने, एक्ट्रेस बोलीं- मैं इंडियन हूं सब त्योहार मनाऊंगी''

9/11/2021 2:15:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अर्शी खान अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते दिनों उन्होंने अफगानिस्तान पर तालिबानियों के शासन पर अपनी राय दी थी, जिसके बाद वो काफी चर्चा में रहीं। अब हाल ही में अर्शी खान अपने एक पोस्ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ने खुद एक वीडियो पोस्ट कर के दी है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

दरअसल, हाल ही में अर्शी खान अपने दोस्तों के घर गणपति बप्पा की पूजा करने गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। तस्वीरों में आसामी लुक में बेहद गॉर्जियस दिखीं, लेकिन लोगों ने उन्हें लुक की तारीफ करने की बजाए उन्होंने धर्म को लेकर ट्रोल कर दिया। 


View this post on Instagram

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

इसके बाद अर्शी खान ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब दिया और कहा, "मैं ये ब्यूटीफुल आसामी लुक लेकर अपने दोस्तों के यहां गणेश जी की पूजा करने गई थी। मैंने सोचा कि एक अच्छी सी पिक्चर पोस्ट कर लूं आप लोगों को पसंद आएगी। मैंने घर आकर देखा तो पिक्चर पर इतनी ज्यादा गालियां बक रहे हो आप। मुस्लिम लोग इतनी गालियां दे रहे हैं। क्या मजहब मजहब लगा के रखा है। जो भी मेरे कॉमेंट सेक्शन पर हिंदू, मुसलमान कर रहा है वो दफा हो जाओ। एक भारतीय होने के नाते मुझे जो भी त्योहार मनाना है वो मैं मनाऊंगी। फिर चाहे वो ईद हो या दिवाली। मुझे इससे बहुत ज्यादा खुशी मिलती है।" 

 

View this post on Instagram

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

अर्शी ने आगे कहा, "कृप्या मुझे मत सिखाइए कि मुझे क्या करना है। हां मैं मुसलमान हूं और मुझे फक्र है कि मैं मुसलमान हूं लेकिन उसके साथ मैं इंडियन भी हूं और मैं सारे त्योहार मनाऊंगी। आप सबको गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। मैं ऐसे ही आगे सबको विश करती रहूंगी।" 

अर्शी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसके बाद लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News