बिग बॉस में एंट्री लेते ही अर्शी ने डाले अभिनव शुक्ला पर डोरे, बोलीं- 'ये तो मेरा है, जल्द बनाऊंगी इ

12/7/2020 1:58:56 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14 'को और भी मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने पुराने सीजन्स के एक-दो नहीं बल्कि पूरे 6 कंटेस्टेंट्स की एंट्री करवाई। ये चैलेंजर्स घरवालों की जिंदगी की और भी मुश्किल करने की प्लानिंग लेकर एंट्री कर रहे हैं।

घर में एंट्री करते ही चैलेंजर्स या यूं कहें कि नए कंटेस्टेंट्स ने घरवालों को अपने निशाने पर लेना शुरू कर दिया। हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है।

इस प्रोमो में जहां कश्मीरा शाह ने एंट्री करते ही जैस्मिन भसीन पर निशाना साधा। वहीं अर्शी खान ने तो घर में आते ही रूबीना दिलाइक के सामने उनके पति अभिनव शुक्ला पर डोरे डालने शुरु कर दिए।अर्शी कहती हैं- 'अभिनव तो मेरा ही है। जिंदगी बर्बाद होने वाली है। रुबीना आपा, अभिनव को अर्शी बना देगी पापा।' अर्शी के ऐसे तेवर देख रुबीना के चेहरे का रंग ही उतर जाता है।

इसके अलावा कश्मीरा शाह खाना खाते एजाज खान पर तंज कसती हैं और कहती हैं- 'खाओ खाओ, आपको 9 हफ्ते हो गए हैं खाते-खाते।' प्रोमो को देख ऐसा लग रहा है कि चैलेंजर्स बिग बॉस के घर में घुसते ही पूरी तरह एक्शन मोड में आ गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

एविक्शन की बात करें तो बीते एपिसोड में राहुल वैद्य घर से बेघर हो गए। सलमान ने जब राहुल से उनके गेम को लेकर बात की तो राहुल ने अपना पक्ष रखा और इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि वह घर के आगे सफर को पूरा नहीं कर सकते।


 

Smita Sharma