पहली बार शिल्पा पर भड़की अर्शी खान, भाबीजी पर किया चौंकाने वाला कमेंट

2/19/2018 12:13:47 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेंस्टेंट शिल्पा शिंदे और अर्शी खान थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों शिल्पा ने अवाम की चहेती अर्शी को सबसे बड़ी झूठी करार दिया था। हाल ही में अब अर्शी ने शिल्पा के कमेंट का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

PunjabKesari

अर्शी ने एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे को 'यूजलेस फ्रेंड' बताया है। अर्शी खान ने शिल्पा पर आरोप लगाते हुए बताया है कि शिल्पा उनके नाम का इस्तेमाल कर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने कहा, वो मेरे इंटरव्यू को फॉलो करती हैं और उनपर कमेंट कर सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन मैं अपनी यूजलेस फ्रेंड को दोबारा मौका नहीं देना चाहती। इसलिए अब मैं उनपर कोई कमेंट नहीं करूंगी।

PunjabKesari

वह उन्होंने बताया कि बिग बॉस में शिल्पा ने कहा था कि मां कहा है तो इज्जत भी करो। तब से मैं उन्हें इज्जत देती हूं और हमेशा दूंगी। अगर उन्हें मुझसे कोई दिक्कत है तो वे अपना फोन क्यों नहीं उठाती और मुझसे सीधे बात क्यों नहीं करती? मीडिया को इसमें क्यों शामिल करती हैं? बॉस में चाहे इन्हें एक-दूसरे का साथ पसंद ना आया हो लेकिन दर्शकों को इनका साथ काफी भाता था। फैंस के बीच इनकी दोस्ती को खूब पसंद किया गया।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस में शिल्पा और अर्शी के बीच मां-बेटी का रिश्ता बना था। आकाश भी शिल्पा का मां कहकर बुलाते थे लेकिन दोनों ने ही बाद में इस रिश्ते को भुला दिया और शिल्पा के खिलाफ जमकर बगावत की। फैंस और शिल्पा की मां ने भी अर्शी और आकाश को उनके इस रवैये के लिए कोसा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News